सेल्फी लेने के चक्कर में अचानक दबा ट्रिगर और चली गई जान

0
43
दिल्ली सेल्फी लेनेके चक्कर में दबा ट्रिगर चली गई जान

दिल्ली के रंजीत नगर फ्लाईओवर में शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे जफराबाद से इंडिया गेट घूमने आए तीन दोस्तों के लिए उनका सेल्फी लेना घातक साबित हो गया। पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जफराबाद से सलमान, सौहेल और आमिर नाम के तीन दोस्त अपनी टोयटा क्रेटा गाड़ी से इंडिया गेट घूमने आए थे, तभी वापस जाते वक्त गोली लगने से तीनों में से एक की मौत हो गई। 20 साल के सलमान नाम युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि गोली मारने के आरोप में पुलिस ने सौहेल नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सौहेल के पास से देसी कट्टा और वारदात में इस्तेमाल हुई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

दरअसल, मामला शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे रात का है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जफराबाद से सलमान, सौहेल और आमिर नाम के तीन दोस्त अपनी टोयटा क्रेटा गाड़ी से इंडिया गेट घूमने आए थे, तभी वापस जाते वक्त गोली लगने से तीनों में से एक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घूमने के बाद जब तीनों अपनी गाड़ी से वापस जा रहे थे, तभी बाराखंबा इलाके के रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास तीनो सेल्फी लेने के लिए रुके थे, लेकिन वो सेल्फी ले पाते उससे पहले ही गाड़ी में गोली चल गई। जो सीधे सलमान की खोपड़ी में जाकर लगी। सलमान को पास के एलएनजेपी हॉस्पिटल लेकर गए जहां सलमान की हालत देखकर डॉक्टरों ने पुलिस को खबर कर दी।

पुलिस ने मौके से ही सौहेल को हिरासत में ले लिया, जबकि आमिर फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने सौहेल के पास से देसी कट्टा और वारदात में इस्तेमाल हुई गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। सौहेल ने पूछताछ में खुलासा किया कि ये तीनो आए दिन सेल्फी लेते और मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते थे। उस दिन भी उनका कुछ ऐसा ही प्लान था, लेकिन अचानक गोली चल गई जिसमें सलमान की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने सौहेल को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है, जबकि वहीं आमिर फरार चल रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।