Gorakhpur : पानवाले पर शिक्षिका का आया दिल तो करा दी पति की हत्या

1556
2959
पानवाले पर शिक्षिका का आया दिल तो करा दी पति की हत्या
पानवाले पर शिक्षिका का आया दिल तो करा दी पति की हत्या

पानवाले पर शिक्षिका का आया दिल तो करा दी पति की हत्या. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से पति पत्नी के रिश्ते को तार तार करने वाली एक घटना सामने आयी है. गोरखपुर के चिलुआताल के कोईलहवा निवासी विनोद शर्मा की हत्या को उसी की पत्नी आशा शर्मा ने अपने आशिक के साथ मिलकर अंजाम दे दिया. सर्विलांस और कॉल डीटेल के आधार पर पूछताछ कर पुलिस ने दो दिन में ही घटना का खुलासा कर दिया, जिसके बाद पुलिस वाले भी दांग हो गए. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किये गए दो चाकू, आरोपियों के खून से सने कपड़े, 3 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल बरामद कर ली है.




दरसल गोरखपुर के चिलुआताल के कोईलहवा निवासी विनोद शर्मा की शादी वर्ष 1997 में रामपुर झंगहा निवासी आशा शर्मा के साथ हुई थी. दोनों के दो बच्चों कक्षा 7 में पढ़ने वाला 13 साल का रणवीर और कक्षा 3 में पढ़ने वाला 9 साल का अर्पित भी थे. आशा शर्मा की पिपराइच के अहिरौली प्राथमिक विद्यालय में सरकारी शिक्षिका के तौर पर नौकरी लग गयी थी. स्कूल आते-जाते आशा का पिपराइच में पान बेचने वाले अनूप मोदनवाल के साथ अवैध संबंध शुरू हो गया. जिसके बाद इसी नाजायज सम्बन्ध के लिए आशा ने अपना खुशहाल परिवार को बर्बाद कर लिया है.




एसएसपी शलभ माथुर ने हत्या के साजिश की जानकारी देते हुए कहा “30 मार्च की शाम चिलुआताल थानाक्षेत्र के काईलहवा के रहने वाले व्यापारी विनोद शर्मा की घर के पास दो युवकों ने चाकू से गला रेत दिया. विनोद की चीख सुन घरवाले घटनास्थाल पर पहुंचे. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. सर्विलांस और कॉल डीटेल के आधार पर पूछताछ में पता चला कि विनोद कि हत्या उसी कि पत्नी आशा ने अपने प्रेमी अनूप मोदनवाल के साथ मिलकर करवाया है. अनूप मोदनवाल के साथ हत्या में शामिल उसके एक साथी संदीप मद्धेशिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.”



Comments are closed.