लुटेरी दुल्हन नशीला शर्बत पिलाकर ससुराल से गहने और नगदी लूट कर फरार

0
165
टूंडला: दुल्हन नशीला शर्बत पिलाकर ससुराल से गहने नगदी लूटी
टूंडला: दुल्हन नशीला शर्बत पिलाकर ससुराल से गहने नगदी लूटी

देश में जहा एक तरफ महिलाओ पर दहेज़ को लेकर उत्पीड़न की घटनाये बढ़ती जा रही है तो वही दूसरी तरफ दुल्हन के रूप में महिला ठगो द्वारा ससुराल वालो के चुना लगाने के भी कई मामले सामने आये है. ताजा मामला फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र के राजा का ताल गांव से सामने आया है. यहां का रहने वाला अंकुश की शादी 11 फरवरी को जनपद एटा के जलेसर की गांव करधनी निवासी रीता देवी से हुआ था. अंकुश 22 अप्रैल को बहू को ससुराल से विदा कराकर राजा का ताल स्थित अपने घर लेकर आया था.

गुरुवार शाम को ही बहू रीता देवी गांव में एक कार्यक्रम में अकेली ही दावत खाने को गई थी. रात करीब 10 बजे वापस लौटने पर उसने सभी ससुरालवालों को मीठा शर्बत पिलाया. सभी लोग शर्बत पीकर एक-एक कर बेहोश हो गए. इसके बाद दुल्‍हन घर पर रखे जेवर व तीन लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई. मौके पर मौजूद लोगो ने राकेश, उनके बेटे अंकुश, छोटे बेटे छोटू, पत्‍नी शांति देवी और दो अन्‍य रिश्‍तेदार को बेहोशी की हालत में जिला अस्‍पताल ले गए और भर्ती कराया. वहां सभी को बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया है. होश में आने पर परिवार वालो ने अपनी आपबीती बताई.

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि ऐसा एक मामला संज्ञान में आया है, जिसमें एक नवविवाहिता सभी को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर गायब हो गई है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. लुटेरी दुल्हन की सास शांति ने बताया कि बहू गुरुवार रात जेवर पहनकर दावत में गई थी. जब वापस आई तो उन लोगों ने जेवर ले लिए और अपने पास रख लिए. इसके बाद बहू शर्बत बनाकर लाई तो सभी को पिला दिया और इसके बाद सभी बेहोश हो गए. घटना की तहरीर थाना टूंडला में दे दी गई है.