जब अनूप जलोटा बने राजा तो गाने लगे बेबी डॉल मैं सोने दी

0
52
अनूपजलोटा बने राजा गाने लगे बेबी डॉल मैं सोने दी

बिग बॉस के सबसे चर्चित जोड़ी के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा, जसलीन और दीपिका कक्कड़ इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के लिए राजा और रानी बने है. बता दें कि बिग बॉस के घर का लग्जरी बजट टास्त वो होता है जिसे जीतने के बाद खाने-पीने राशन में तमाम अच्छी चिज़ें घर में रहने वालों के लिए मुहैया कराई जाती है. महाराजा बने अनूप जलोटा सनी लियोनी का फेमस सॉन्ग बेबी डॉल गा रहे हैं. अनूप जलोटा बेबी डॉल गाने को हल्का सा क्लासिकल टच भी दे रहे हैं. वहीं कृति, रोशमी, दीपिका महाराजा अनूप का मनोरंजन करने के लिए अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं.

दरअसल बिग बॉस 12 के पहले हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के लिए राजा और रानी का कॉन्सेप्ट रखा गया है. जिसके लिए अनूप जलोटा, जसलीन और दीपिका कक्कड़ का चुनाव किया गया है. इस हफ्ते के लग्जरी टास्क में अनूप जलोटा राजा बने हुए हैं. कृति और रोशमी दासियों के रूप में नजर आने वाली हैं जो राजा अनूप का मनोरंजन करती नजर आएंगी. अनूप जलोटा लग्जरी टास्क में सनी लियोनी पर फिल्माया गया बेबी डॉल मैं सोने दी गेट हुए नज़र आएंगे. कृति, रोशमी, दीपिका महाराजा अनूप का मनोरंजन करने के लिए उनके गाने पर डांस करती नज़र आएंगी.

बिग बॉस के सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट अनूप जलोटा घर में अपनी गायकी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. वे शो में अपनी शिष्या और गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आए हैं. जसलीन-अनूप ने 3 साल से रिश्ते में होने की बात का खुलासा कर सभी को चौंका दिया है. एक मीडिया रिपोर्ट मुताबिक जसलीन के पिता ने कहा, “मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली थी. मुझे सिर्फ ये कहा गया था कि दोनों गुरू और शिष्या की जोड़ी के रूप में बिग बॉस के घर में दस्तक देंगे. वहां पर वे रियाज करेंगे और गाने गाएंगे. दोनों के रिलेशनशिप के खुलासे के बाद पूरी फैमिली हैरान रह गई.”