पश्चिम बंगाल:बीजेपी नेता ने धमकी देते हुए कहा, ‘चमड़ी उधेड़ दूंगा’

0
61
पश्चिम बंगाल:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धमकी देते कहा, 'चमड़ी उधेड़ दूंगा'

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की निंदा करते हुए भाषा की मर्यादा भूल गए. दिलीप घोष ने कहा, ‘सब बदला लिया जाएगा. कुछ नहीं भूलूंगा. सबकी चमड़ी उधेड़ दूंगा. शरीर पर नमक लगाऊंगा, पानी नहीं दूंगा, सड़क पर दौडाऊंगा. पूरा बदला लूंगा.’ घोष यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, ‘सरकारी बंगला नहीं देने और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला लूंगा. उन्होंने दावा किया किया लोकसभा चुनाव में बीजेपी पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इस्लामपुर की इसी सभा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगल राज चल रहा है.

दरअसल ऐसा पहली बार नहीं है जब पश्चिम बंगाल में कोई बीजेपी नेता अपने हरकत या बयानबाजी कि वजह से विवाद में आया हो. अभी कुछ समय पहले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में उस वक्त विवादों में घिर गए, जब उन्होंने टांग तोड़ने की धमकी दे डाली. सुप्रियो ने उस वक्त गुस्से में आकर एक शख्स से कहा, “आपको क्या हुआ है…? कोई दिक्कत है…? मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, और बैसाखी दे सकता हूं…” इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने सुरक्षाधिकारियों से उस शख्स की टांग तोड़कर बैसाखी थमा देने के लिए कहा, अगर वह अपनी जगह से हिले.

हैरानी तब हुई जब ऐसा विवादित बोल बोलने के बाद बाबुल सुप्रियो ने वहां मौजूद जनता से भी उस शख्स के लिए तालियां बजाने का आग्रह किया. आपको बता दे कि अपने संसदीय क्षेत्र पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भारी उद्योग राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो दिव्यांगों को साइकिल और दूसरी मशीनें बांट रहे थे. बाबुल सुप्रियो जनता में से किसी शख्स से किसी बात पर नाराज़ हो गए, और बोले, “क्यों हिल रहे हो…? क्या बात है भाई साहब कोई तकलीफ है? आपका एक टांग तोड़कर फिर मैं आपको व्हीलचेयर दे सकता हूं. यहां खड़े हो जाइए साइड में.” घटना वीडियो भी सामने आया है. आपको बता दे कि बाबुल सुप्रियो भी एक बार ‘खाल खिंचवा देने’ का बयान दे चुके है.