तनुश्री दत्ता की गाड़ी पर 2008 में हुए हमले का वीडियो

0
78
तनुश्री दत्ता कीगाड़ी पर 2008 में हुए हमले का वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने उनके साथ 10 साल पहले हुई कथित सेक्शुअल हैरेसमेंट की घटना पर एक बार फिर बयान देकर भूचाल ला दिया है. तनुश्री ने हाल में एक इंटरव्यू में आरोप लगाया कि साल 2008 फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था, लेकिन उस वक्त किसी ने भी उनके समर्थन में आवाज़ नहीं उठाई. अब इसी हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. साल 2008 के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तनुश्री गाड़ी के अंदर बैठी हुई हैं. गाड़ी में उनके साथ उनके पापा भी मौजूद हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि उनकी गाड़ी के बाहर काफी सारे लोगों की भीड़ जमा है जो उनकी गाड़ी पर हमला कर रहे हैं. कुछ लोग गाड़ी के साथ तोड़फोड़ कर रहे हैं तो कुछ गाड़ी के ऊपर चढ़कर कूद रहे हैं. इतना ही नहीं तनुश्री की गाड़ी के पहियों की हवा निकालर उन्हें भी पंचर कर दिया गया. इस वीडियो को देखने के बाद किसी हीरोइन के साथ हुए ऐसे व्यवहार से हर कोई हैरान हो गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तनुश्री काफी शांति से इसके साथ डील करने की कोशिश रही हैं. वीडियो में पुलिस ने भीड़ को शांत कराया जिसके बाद तनुश्री वहां से जा पाईं.

तनुश्री ने अपने कई इंटरव्यू में इस हमले की घटना की जिक्र किया है. तनुश्री के इस खुलासे के बाद इस बार बॉलीवुड इंडस्ट्री से उन्हें काफी समर्थन मिला है. कई बड़े सितारे उन पर यकीन करने की बात कह रहे हैं और उनके समर्थन में खुलकर सामने भी आ रहे है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री दत्ता ने कहा, ”पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने देखा मेरे साथ कैसा सुलूक हुआ और दो तीन दिन तक न्यूज चैनलों पर ये खबरें दिखाई गई लेकिन कोई भी मेरे समर्थन में नहीं आया. आज भी इसे लेकर हमारी इंडस्ट्री इसे लेकर खामोश है. ये वो समाज है जो महिला के साथ नहीं बल्कि महिला खिलाफ के आवाज उठाता है. ”