अयोध्या में सरकार के सामने राम जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है : प्रवीण तोगड़िया

94
663
राम जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है : प्रवीण तोगड़िया
राम जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है : प्रवीण तोगड़िया

राम जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. विश्वहिंदू परिषद के अंतराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मुरादाबाद में लोगों को सम्बोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर अयोध्या में राम जन्मस्थली पर बाबरी मस्जिद बनाने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है. प्रवीण तोगड़िया ने अपने सम्बोधन में एक के बाद एक कई आरोप बीजेपी की सरकार पर लगाए. तोगड़िया ने कहा “राम जन्म भूमि पर बाबरी मस्जिद बनाने की साजिश चल रही है और सरकार खामोशी से तमाशा देख रही है. सरकार ने चुनाव से पहले वादा किया था कि राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार संसद में कानून लेकर राम मंदिर बनाएगी, लेकिन सरकार अब लोगों को कोर्ट की राह देखने के लिए कह रही है. जब कारसेवा शुरू की गई थी उस वक्त क्यों कोर्ट की राह नहीं देखी गई. देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए ही कारसेवकों को आगे कर बलिदान किया गया था और जब सरकार बन गई तो सरकार उस बलिदान को भूल गई है.”




प्रवीण तोगड़िया ने अपने सम्बोधन में काह कि देश के किसी भी हिस्से में हिन्दू सुरक्षित नहीं है, इसलिए हिंदुओं को संगठित होना चाहिए. तोगड़िया ने गौ रक्षा और कश्मीरी पंडितो के बारे में भी सरकार को घेरते हुए कहा “चार साल में ना तो राम मंदिर बना, ना ही विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं को वापस घर भेजा गया. इतना ही नहीं गौरक्षा कानून भी सरकार नहीं बना पाई और आजादी के बाद पहली बार झारखंड में ग्यारह गौरक्षकों को जेल भेजा गया.” तोगड़िया ने हिंदुओं की बेरोजगारी, आत्महत्या, बंद होते कारखाने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मुरादाबाद, सूरत, कोयम्बटूर से कारोबार बंद होते जा रहे हैं और व्यापारी, किसान और मजदूर आत्महत्या कर रहे हैं. कार्यक्रम में विहिप के अंतराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के साथ मंच साझा कर रहे मुरादाबाद के मेयर और भाजपा नेता विनोद अग्रवाल ने तोगड़िया का समर्थन करते हुए कहा कि प्रवीण तोगड़िया जी हमारे नेता और संरक्षक हैं उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा है उन्होंने सच्चाई बयान की है.


94 COMMENTS

  1. Progressive machines give people the chance win a large
    jackpot, but their payout percentages less complicated less than other
    types. High-quality Euro 2012 tips or EM 2012 sichere tipps have previously been originated from every means.
    Set an established limit on what long you may play and the way much money you need
    to risk. https://7elm5.com/slotgame/

  2. The third leg of the Triple Crown finished in the fourth place behind Rags to Riches,
    Curlin and Tiago. There are a considerable amount of
    variations and rules to suit every player’s tastes, as well as
    the possibility for giant payouts is undoubtedly present.

    Don’t go behind others player’s action, It is realized that while playing people mostly follow
    the rest tricks this habit is just not good, you could lose the
    overall game, mostly people wait heading to inside straight manner, or inside flush manner, so
    you could possibly clear idea about your hitting, in the event that
    in case you have a four cards inside your hand then you have a 38
    % chance heading to either within the straight or flush manner. https://www.xn--oi2ba146au9b8utjhk.com/obamacasino

  3. “Thanks for your post on this blog site. From my personal experience, many times softening upward a photograph may well provide the professional photographer with a little bit of an creative flare. Sometimes however, that soft cloud isn’t exactly what you had planned and can sometimes spoil an otherwise good photograph, especially if you intend on enlarging that.”

  4. I am not sure where you’re getting your info, but great topic. I needs to spend some time learning much more or understanding more. Thanks for wonderful information I was looking for this info for my mission.

  5. I just want to mention I’m all new to blogging and site-building and definitely liked you’re blog. Most likely I’m want to bookmark your website . You surely have good article content. Bless you for sharing with us your blog site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here