सीनियर एक्टर असरानी ने #MeToo कैंपेन को पब्लिसिटी स्टंट बताया

0
48
सीनियर एक्टर असरानी ने #MeToo कैंपेन को पब्लिसिटी स्टंट बताया
File Picture

बॉलीवुड इंडस्ट्री में #metoo कैंपेन बॉलीवुड में रफ्तार पकड़ रहा है. तनुश्री के बाद कई अभिनेत्रियों और फिल्मी दुनिया से जुड़ी महिलाएं खुलकर सामने आ गई हैं जिसके बाद से कई बड़े नामों के चेहरे से पर्दा उठ गया है. नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर जैसे कई बड़े नाम सामने आए हैं. इस बारे में बात करते हुए बॉलीवुड के वेटरन सितारे शोले फेम एक्टर असरानी ने एक इवेंट के दौरान बोलते हुए कहा कि ये सब जो भी हो रहा है फिल्म प्रमोशन के लिए किया जा रहा है और कुछ नहीं. उन्होंने अपनी बात को पूरी करते हुए आगे कहा कि मैं महिलाओं को सपोर्ट करता हूं लेकिन ये जो कैंपेन चल रहा है सब पब्लिसिटी और फिल्म प्रमोशन के लिए है और कुछ नहीं. इन आरोपों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा, ये सब जो कुछ हो रहा है वो गौरवान्वित करने वाला नहीं है. हमें इन चीजों पर सोचना चाहिए. सबको अपने साथ हुए हादसे की कहानी बताना चाहिए. आपको बता दे कि #metoo कैंपेन की वजह से अभी तक कई लोगो पर यौन शोषण के आरोप लग चुके है, जिसमे अभिनेताओं के इलावा विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर भी शामिल है. सूत्रों के मुताबिक, सरकार इस मामले में सख्त कदम उठा सकती है. वह व्यक्तिगत कारणों के हवाले से इस्तीफा दे सकते हैं. एमजे अकबर से विदेश लौटने के बाद इस्तीफा लिया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक अपना नाम साफ न होने तक अकबर भारतीय जनता पार्टी से भी इस्तीफा दे सकते हैं.

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार प्रिया रमानी ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा है कि अंग्रेजी पत्रिका वोग में ‘हार्वे विन्सिटन्स ऑफ द वर्ल्ड’ शीर्षक वाले अपने लेख में उन्होंने जिस शख्स का जिक्र किया है वो एम जे अकबर थे. जो उन दिनों उस अखबार के संपादक थे जिसके लिए उन्होंने इंटरव्यू दिया था. प्रिया रमानी ने एम जे अकबर को ‘दरिंदे’ की संज्ञा देते हुए एक होटल में अपने इंटरव्यू की पूरी कहानी बयां की है. उन्होंने बिना नाम लिए लिखा कि उन्होंने होटल के कमरे में उनका इंटरव्यू लिया और उन्हें शराब ऑफर की. उन्होंने बिस्तर पर उनके पास बैठने को कहा. पोस्ट में कहा गया कि अकबर अश्लील फोन कॉल्स, मैसेज और असहज टिप्पणी करने में माहिर हैं. अकबर ने हिन्दी गाने भी गाए. महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी की आई है जिन्होंने जांच की बात कही है.