बजरंग दल के कार्यकर्ता निकले मासूमो के हत्यारे, बीजेपी नेताओ साथ तस्वीर वायरल

0
85

मध्य प्रदेश के जुड़वा भाइयों की हत्या के विरोध में आज सतना बंद रखा गया है। बीजेपी ने बंद का आव्हान किया गया है। इस मौन जुलूस में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। वो रविवार रात ही सतना पहुंच चुके हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात तो पुलिस की जाँच में सामने आ रही है। पुलिस ने हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने भारतीय जनता पार्टी के झंडे वाली बोलेरो जीप का इस्तेमाल किया, वहीं एक ऐसी मोटरसाइकिल भी उपयोग में लाई गई, जिसकी नंबर प्लेट पर ‘रामराज्य’ लिखा हुआ है। मुख्य आरोपी बजरंग दल के सदस्य बताए जा रहे हैं।

रीवा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक चंचल शेखर ने आरोपियों की रणनीति का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि आरोपियों ने श्रेयांष और प्रियांष के पिता ब्रजेश रावत से फिरौती मांगने के लिए हर बार राहगीरों से फोन मांगकर बात की।आईजी चंचल शेखर ने बताया कि इस अपहरण कांड का मास्टर माइंड पद्म शुक्ला और विष्णु शुक्ला है। विष्णु शुक्ला बजरंग दल का क्षेत्रीय संयोजक है। इस अपहरण के लिए भाजपा के झंडे वाली बुलेरों का उपयोग किया गया, वहीं एक मोटरसाइकिल ऐसी भी उपयोग में लाई गई, जिसके पीछे नंबर पट्टिका पर ‘रामराज्य’ लिखा हुआ है।

बता दे कि चित्रकूट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल से 12 दिनों पहले अपहृत हुए दो जुड़वा भाई श्रेयांश और प्रियांश की हत्या का मास्टरमाइंड पदम शुक्ला बीजेपी नेताओं का करीबी बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें पदम शुक्ला पर भाजपा सहित अन्य हिंदूवादी संगठनों के नेताओं के साथ दिख रहा है। ऐसे में बीजेपी ने आज सतना बंद का आवाहन भी किया है साथ ही जुलूस में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। फ़िलहाल हत्या का मास्टरमाइंड का बीजेपी के साथ कितना गहरा सम्बन्ध है और वारदात में और कौन कौन शामिल है इसकी जाँच की जा रही है।

राजस्थान बीजेपी के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ आरोपी पदम कांत शुक्ला
राजस्थान बीजेपी के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के साथ आरोपी पदम कांत शुक्ला
अपहरण और हत्‍याकांड काा मास्टरमाइंड पदम शुक्ला और पुष्कर तिवारी
अपहरण और हत्‍याकांड काा मास्टरमाइंड पदम शुक्ला और पुष्कर तिवारी