फिल्म में एडल्ट स्टार की भूमिका निभा रही ऋचा चड्डा, साड़ी लुक में दिखीं

0
194
साउथ एडल्ट स्टार 'शकीला' साड़ी लुक में दिखीं ऋचा चड्ढा
साउथ एडल्ट स्टार 'शकीला' साड़ी लुक में दिखीं ऋचा चड्ढा

साउथ की एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला पर बनने वाली फिल्म ‘शकीला’ में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को शकीला के रूप में पहली बार देखा गया. दरअसल फिल्म में शकीला का किरदार ऋचा चड्ढा निभा रही है. फिल्म की शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में शुरू कर दी गयी है. यह फिल्म सुपरस्टार हिरोइन शकीला के जीवन की अंदरूनी तथ्यों को उजागर करेगी जिसने अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग पर दो दशकों से अधिक समय तक राज किया था.

इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित बायोपिक फिल्म ‘शकीला’ में शकीला की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्डा को लिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि ऋचा, जो प्रयोगात्मक और चुनौती भरी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, शकीला खान की बायोपिक फिल्म के निर्माताओं के लिए पहली और आखिरी पसंद थीं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी शकीला के बचपन के दिनों से लेकर एक लोकप्रिय व्यक्ति बनने तक की यात्रा पर प्रकाश डालेगी.

शकीला की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्डा ने बताया,कहानी शकीला के बचपन के दिनों से लेकर एक लोकप्रिय व्यक्ति बनने तक की यात्रा की पड़ताल करती है. इस प्रकार उनका लुक, जो अनेकों वर्षों में तैयार हुआ है और हर गुजरते समय के साथ बदलता भी गया है, उसे परदे पर दिखाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है, लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में यह मुझे संतुष्टि भी देता है कि मैं परदे पर असली किरदार के साथ आगे बढ़ती हूं. शकीला का जीवन अभी भी एक किंवदंती है और हम उनके जीवन-चरित्र के साथ पूर्ण न्याय करना चाहते हैं.”