अनूप-जसलीन के रिश्ते पर उठे सवाल, जसलीन के पिता ने कहा

0
206
अनूप-जसलीन के रिश्ते पर उठे सवाल

कलर्स चैनल के सबसे मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी बिग बॉस के घर के अंदर और घर के बाहर भी चर्चा का विषय बनी हुई है. बिग बॉस से मिली पहली टास्क में एक तरफ जहां अनूप जलोटा और जसलीन को घरवालों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. पहले दिन ही बिग बॉस ने घरवालों को टास्क देने का फैसला किया. इस टास्क के लिए बिग बॉस ने थीम के मुताबिक ही सिंगल और डबल के बीच मुकाबला तय कर दिया. इस टास्क में सिंगल कंटेस्टेंट्स को बर्जर बजाकर जोड़ियों को सवालों के लिए सिलेक्ट करने का काम दिया गया.

सृष्टि ने सबसे पहले बर्जर बजाया और अनूप-जसलीन की जोड़ी को घरवालों के सवालों का सामना करने के लिए आगे बुलाया. जैसे ही अनूप-जसलीन की जोड़ी आगे आई, वैसे ही एक-एक करके घरवालों ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए. घरवालों ने सबसे ज्यादा सवाल अनूप-जसलीन के रिश्ते को लेकर ही किए. इन सवालों को लेकर जसलीन गुस्सा भी हुईं और पहली टास्क में अनूप-जसलीन की जोड़ी को घरवालों ने 8 वोट देकर कमजोर करार दिया. आपको बता दे कि सबसे ज्यादा चौंका देने वाला बयान दोनों स्टार्स ने ये द‍िया कि वो पहली बार अपने र‍िश्ते का खुलासा सबके सामने कर रहे हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनूप-जसलीन के खुलासे के बाद पहली बार जसलीन के प‍िता केसर मथारू का बयान सामने आया है. स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक केसर मथारू ने कहा, “ये खबर उनके और उनके परिवार के लिए किसी शॉकिंग है. जब तक जसलीन बिग बॉस के घर में हैं तब तक मैं इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना चाहता. उससे मिलने के बाद ही मैं इस बारे में बात करूंगा. वो अभी शो के अन्दर है हम चाहते हैं कि वो शो जीतकर बाहर आए.” उन्होंने आगे कहा, ”हम एक अच्छी फैमिली से आते हैं. मेरी बेटी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है. ऐसे में हमें किसी चीप पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है.”