प्रियंका चोपड़ा का विवादित बयान, कहा “इंडियन फिल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट हिप्‍स एंड बूब्‍स”

0
89
प्रियंका चोपड़ा: इंडियन फिल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट हिप्‍स एंड बूब्‍स
File Picture

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर विवादों में घिरती नज़र आ रही है. प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड फिल्मो के बारे में पर बेहद शर्मनाक बयानबाजी करती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में एक जर्नलिस्ट को प्रियंका बताती हैं, ‘इंडियन फिल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट हिप्‍स एंड बूब्‍स’. प्रियंका के इस बयान के सामने आने के बाद से लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगो ने एक तरफ जहां लोग इस बयान को शर्मनाक करार दिया, वहीं दूसरी ओर लोगों ने कहा कि लगता है प्रियंका यह भूल चुकी हैं कि वह बॉलीवुड से फेमस हुई है न कि हॉलीवुड से.


प्रियंका के इस विवादित बयान से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को काफी दुख हो सकता है, जिसकी वजह से हो सकता है प्रियंका को बॉलीवुड अभिनेत्रियों कि नाराजगी का सामना भी करना पड़े. गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ विवाद से पूरी तरह बाहर भी नहीं आई हैं और वह फिर से एक और विवाद में घिर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 के एक एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही थीं. शो के एक एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकी बताया गया था जिसके बाद से ही प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था.

प्रियंका ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया और कहा कि, “मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं कि क्वांटिको के एक विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मेरा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं माफी मांगती हूं. मुझे भारतीय होने पर गर्व है.” इससे पहले क्वांटिको के निर्माताओं ने माफी मांगते हुए लिखा,”क्वांटिको’ के एपिसोड को बहुत ज्यादा इमोशनल रिएक्शन मिले हैं और उनमें से ज्यादातर प्रियंका चोपड़ा पर किए गए हैं लेकिन प्रियंका का इसमें कोई हाथ नहीं है क्योंकि न ही उन्होंने शो बनाया है और न ही शो लिखा या डायरेक्ट किया है. इस वजह से ऐबीसी नेटवर्क हिंदुओं से क्वांटिको में हिंदुओं को आतंकी कहे जाने के लिए माफी मांगता है. आपको बता दें कि शो में प्रियंका एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं.”