ट्विटर जंग में कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने

4
40
BJP नेता परेश रावल ने किया 'चायवाला-बार-वाला' ट्वीट
paresh-rawal-deletes-his-chai-wala-bar-wala-tweet-issues-apology-controvercy-pmmodi-tweet ni24news

गुजरात चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने आ चुके है. दोनों राष्ट्रीय पार्टियों के नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछलने में कोई कसार नहीं छोड़ रहे है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब इंडियन यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन युवा देश के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा खड़े हैं.

तस्वीर में दिखाया गया है कि ”पीएम मोदी कहते हैं कि आप लोगों ने देखा विपक्ष कैसे-कैसे मेमे बनवाता है. जिसके जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप कहते हैं कि उसे मेमे नहीं मीम कहते हैं और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे कहती हैं तू चाय बेच.” विवाद को बढ़ता देख खुद यूथ कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा बरार सामने आए और उन्होंने इस पूरे मामले पर सफाई दी. अमरिंदर सिंह राजा बरार ने कहा कि हैंडल इंडियन यूथ कांग्रेस द्वारा नहीं चलाया जाता है बल्कि इसे वॉलनटिअर्स चलाते हैं.

कांग्रेस की इस घटिया हरकत के बाद बीजेपी के नेता कहा चुप बैठने वाले थे. ईंट का जवाब पत्थर से देने का सोच परेश रावल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर विवादास्पद ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ” हमारा चायवाला कभी भी तुम्हारे बार वाले से बेहतर है. ” लेकिन उनका यह दाव उन्ही पर उल्टा पड़ गया. विवाद बढ़ने के बाद परेश रावल ने ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांग ली. माफी मांगते हुए परेश रावल ने लिखा, ”मैंने ट्वीट डिलीट कर दिया है क्योंकि ये ठीक नहीं था और भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगता हूं.”

परेश रावल ने यह ट्वीट देर रात किया, जब इस ट्वीट पर नेगेटिव रिएक्शन आने लगे तो बीजेपी सांसद ने ट्वीट डिलीट कर दिया. बीजेपी सांसद परेश रावल के ट्वीट देलेट करने पर तंज कस्ते हुए कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ”क्या हुआ परेश रावल ? अपने ट्वीट पर टिके नहीं रहे और माफी भी नहीं मांगी. मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं एक ऐसी पार्टी का हिस्सा हूं जो अपने कार्यकर्ता के ट्वीट की भी जिम्मेदारी लेती है.’

4 COMMENTS

  1. I simply want to say I’m newbie to blogs and seriously savored this blog site. Very likely I’m planning to bookmark your blog . You actually come with remarkable posts. Bless you for sharing with us your website page.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here