हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड मे भेजा

73
196
panchkula court send honeypreet insan in 6 days police remand ni24news
panchkula court send honeypreet insan in 6 days police remand ni24news

राम रहीम की गोद ली गई बेटी हनीप्रीत को आज हरयाणा पुलिस ने आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया, जहा कोर्ट ने उसे 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है, जबकि पुलिस ने 14 दिन की रिमांड की मांग की थी. हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई उसकी मित्र सुखदीप कौर को भी कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस ने कोर्ट से कहा कि पंचकूला में 25 अगस्त को हुई साजिश के पीछे हनीप्रीत का हाथ है और इसकी जांच के लिए उसको कई राज्यों में हनीप्रीत को ले जाना होगा, लिहाजा 14 दिन की रिमांड जरूरी है. वही दूसरी तरफ हनीप्रीत के वकीलों एसके गर्ग नरवाना और प्रदीप आर्या ने उस पर लगे आरोपों को गलत बताया और अदालत से हनीप्रीत की जमानत की मांग की पर कोर्ट ने इसे ठुकराते हुए हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेजने का फैसला सुनाया.
गौरतलब है कि हनीप्रीत पंचकूला में जो हिंसा भड़की थी उसको भड़काने के पीछे हनीप्रीत का हाथ होने का आरोप है साथ में उसके ऊपर देशद्रोह का मामला भी दर्ज है. हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए हरियाणा पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई है जिसकी कमान आईजी ममता सिंह संभाल रही हैं. सूत्रों के मुताबित गिरफ़्तारी के बाद पुलिस हनीप्रीत से कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

73 COMMENTS

  1. “Link exchange is nothing else but it is simply placing the other person’s blog link on your page at appropriate place and other person will also do similar for you.”

  2. I just want to tell you that I am just very new to weblog and certainly liked you’re web blog. Likely I’m planning to bookmark your website . You certainly come with fantastic article content. Cheers for sharing your website page.

  3. Thanks for the sensible critique. Me and my neighbor were just preparing to do a little research about this. We got a grab a book from our area library but I think I learned more from this post. I’m very glad to see such magnificent info being shared freely out there.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here