नाना ने तनुश्री के आरोपों पर कहा कानूनी कार्रवाई करूंगा, तनुश्री के सपोर्ट में आए ये सेलेब्स

0
119
नाना ने तनुश्री के आरोपों पर कहा कानूनी कार्रवाई करूंगा
File Picture

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए नाना पाटेकर पर बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अभिनेता नाना पाटेकर ने गुरुवार को अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं. तनुश्री दत्ता के लगाए आरोप को गलत बतलाते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा. नाना ने ‘मिरर नाउ’ से कहा, “आप मुझे बताइए कि एक व्यक्ति के कुछ कहने पर मैं क्या कर सकता हूं? यौन उत्पीड़न से क्या मतलब है?”

वही दूसरी तरफ बी-टाउन के कई सेलेब्स ने खुलकर तनुश्री को सपोर्ट किया है. इनमें स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा और फरहान अख्तर शामिल हैं. एक्टर फरहान अख्तर ने भी तनुश्री-नाना विवाद पर ट्वीट किया. उन्होंने रिपोर्टर जैनिस सीकेरिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा ”घटना के वक्त जेनिस वहां मौजूद थीं जिस पर आज बहस हो रही है. यहां तक कि जब तनुश्री के पास 10 साल पहले करियर की सलामती को देखते हुए चुप रहने का मौका था, वो नहीं रहीं. उनकी कहानी आज भी नहीं बदली है. उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए.”

तनुश्री के समर्थन में रिचा ने ट्वीट कर लिखा- ”तनुश्री दत्ता होना दुखद है. अकेला और सवालिया होना. कोई भी औरत ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहती जो उसके लिए ट्रोलिंग और असंवेदनशीलता का दरवाजा खोले. जो उनके साथ सेट पर हुआ वो डरावना था. उनकी बस यही गलती थी कि वे चुप नहीं रहीं. तनुश्री दत्ता होने के लिए काफी हिम्मत चाहिए.” स्वरा भास्कर भी तनुश्री के सपोर्ट में आई हैं. उन्होंने तनुश्री का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”#IBelieveYouTanushreeDutta.” आपको बता दे कि साल 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया.