मोदी सबको साथ लेकर चलें, दोबारा पीएम बनें नरेंद्र मोदी: मुलायम सिंह

0
31
दोबारा पीएम बनें नरेंद्र मोदी: मुलायम सिंह

सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है। वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। मुलायम ने लोकसभा में कहा कि ”नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें”। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किए। ये बयान ऐसे समय में आया है जब मुलायम के बेटे अखिलेश यादव 2019 में मोदी को रोकने के लिए महागठबंधन बना चुके हैं। मुलायम सिंह के इतना कहते ही सदन में ठहाके गूंजने लगे और तालियां बजने लगीं। आपको बता दें कि जिस समय मुलायम सिंह यादव अपना बयान दे रहे थे, तो उनके साथ यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी बैठी थीं।

दरअसल खास बात यह है कि यह महागठबंधन अखिलेश ने मुलायम की कट्टर राजनैतिक दुश्मन मानी जाने वाली मायावती के साथ बनाया है। कहा जाता है कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरता है ऐसे में मुलायम का यह बयान काफी अहम हो जाता है। ऐसे में मुलायम सिंह यादव का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहना कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं सबको हैरान कर दिया है। बता दे कि इस दौरान सदन में मौजूद यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी मुस्कुराती नजर आईं। उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई।

मुलायम सिंह ने कहा कि देश चलाना मुश्किल काम है। पीएम मोदी सबको साथ लेकर चलें इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। मैं पीएम को बधाई देना चाहता हूं।’ मुलायम ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपने अच्छा काम किया। मुलायम सिंह यादव के इस बयान को सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। बता दें कि संसद के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है। वहीं 16वीं लोकसभा का कार्यकाल भी आज पूरा हो रहा है। इसके बाद सभी सांसद आम चुनावों में जुट जाएंगे। इसके चलते सभी पार्टियों के बड़े नेताओं ने विदाई भाषण दिया। गौरतलब है कि इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में बीएसपी और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है।