मॉडल बेटे ने फैशन डिजाइनर मां से की मारपीट,सुबह मिली लाश

0
142
मॉडल बेटे ने फैशन डिजाइनर मां से मारपीट,सुबह मिली लाश
सुनीता अपने बेटे लक्ष्य के साथ (क्रेडिट- सौरभ)

मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में एक बेटे ने अपनी फैशन डिजाइनर मां की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की धार 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. सुनीता का शव शुक्रवार को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट के बाथरूम में मिला था, उनके सिर पर चोट लगी थी. उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने उनके 23 वर्षीय बेटे लक्ष्य पर गैर- इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, जो पेशे से मॉडल है. जिसे बाद में गिरफ्तार भी कर लिया गया.

सुनीता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक सुनीता और लक्ष्य के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई थी, जिसके बाद गुस्साए लक्ष्य ने अपनी मां को धक्का दे दिया जिससे वो बाथरूम में जा गिरी. इसके बाद लक्ष्य घर से चला गया. सुबह लक्ष्य ने देखा कि सुनीता अब भी बाथरूम में ही गिरी हुई है, तो उसने तुरंत एंबुलेस बुलाई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि यह हत्या का मामला है. बाद में लक्ष्य ने भी अपना गुनाह कबुल कर लिया.

दरअसल सुनीता सिंह अपने बेटे लक्ष्य के साथ लोखंडवाला इलाके में क्रॉस गेट सोसायटी में किराये पर रहती थी. उनके साथ लक्ष्य की गर्लफ्रेंड भी रहती थी. सुनीता खुद एक फैशन डिजाइनर थी तो लक्ष्य एक मॉडल है. लेकिन उनके घर में पैसों की वजह से अक्सर झगड़े होते रहते थे. मां बेटे दोनों को कथित तौर पर ड्रग्स लेने की बुरी आदत थी. बुधवार की रात को ड्रग्स लेने के बाद मां और बेटे में पैसों को लेकर झगड़ा हुआ. लक्ष्य ने ग़ुस्से में आकर अपनी मां से मारपीट की और बाथरूम में धकेल दिया और बाहर से बंद कर दिया. वहीं पर उन्हें चोट लगी. सुबह जब उसने दरवाजा खोला तो मां की लाश उसे दिखाई दी.