ढूंढती रह गयी योगी की पुलिस, योगेश राज ने जारी कर दिया VIDEO

0
49
मुख्य आरोपी योगेश राज ने जारी कर दिया वीडियो

बुलंदशहर की स्याना में भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी और बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज जिसे पकड़ने में योगी की पुलिस घटना के 48 घंटे बाद भी नाकाम है वो वीडियो बनाकर अपनी सफाई दे रहा है. उसका कहना है कि वह घटना स्थल पर नहीं बल्कि घटना के वक्त थाने में था. योगेश राज पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, वहीं विपक्ष सरकार पर हमलावर है. गौरतलब है कि बजरंगदल का जिला संयोजक योगेश राज वारदात के 48 घंटे बाद भी फरार है. आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बुलंदशहर में गोकशी के शक में हुई भीड़ की हिंसा पर समीक्षा बैठक की. लेकिन सीएम योगी का समीक्षा बैठक में पूरा फोकस सिर्फ गोकशी पर रहा. सीएम योगी कि समीक्षा बैठक के बाद जारी हुए प्रेस रिलीज़ में इंस्पेक्टर कि हत्या का कोई जिक्र तक नहीं था.

बुलंदशहर के मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज ने एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई में कहा है कि वह घटना स्थल पर नहीं बल्कि घटना के वक्त थाने में था. जो वीडियो उसने जारी किया है, उसमें वो क्लीन शेव दिख रहा है. जबकि घटना के वक़्त योगेश राज बाकायदा शेव रखा हुआ था. वीडियो कि शुरुवात उसने जय श्री राम. मैं योगेश राज, जिला संयोजक, बजरंग दल, बुलंदशहर बोलकर किया. उसने अपने वीडियो में कहा कि पुलिस उसे इस प्रकार प्रस्तुत कर रही है, जैसे कि मेरा कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास हो. उसने आगे कहा कि जब हमारी मांग पूर्ण करके मुकदमा स्याना थाने में लिखा जा रहा था. तो बजरंग दल कोई आंदोलन प्रदर्शन क्यों करता. मैं दूसरी घटना में उक्त स्थल पर मौजूद नहीं था.

आपको बता दे कि योगेश राज पर पुलिस के अला अधिकारी तक ने चुप्पी साध रखी है. बता दें योगेश राज ने ही सोमवार को गोकशी की एफआईआर दर्ज करवाई थी. लेकिन वारदात के बाद से वह फरार चल रहा है, एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार भी मंगलवार को किए प्रेस कांफ्रेंस में योगेश राज का नाम लेने से बचते नजर आए. जबकि तहरीर में तीन बार योगेश राज का नाम लिखा है. सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम में सामने आया है कि सुबोध और सुमित को एक ही रिवॉल्वर से 32 बोर की गोली लगी थी. माना जा रहा है कि दोनों को एक ही रिवॉल्वर से गोली मारी गई. पुलिस उस पिस्टल को खोजने में लगी है, जिससे दोनों को गोली लगी. फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है और जांच पूरा होने का इंतजार कर रही है.