भूत भागने के नाम पर रेतकर काट डाला मासूम का गला

0
95
जयपुर:भूत भागने नाम पर रेतकर काट डाला मासूम का गला

जयपुर में एक शख्स ने भूत भगाने के नाम पर एक घर में घुसकर 7 साल के मासूम की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. घटना आदर्श नगर थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. जहां आर्य समाज के मंदिर के प्रथम तल श्रवण अपने परिवार के साथ रहते हैं. 3 दिन पहले ही अलवर से उनका 7 वर्षीय भांजा आदित्य जयपुर उनके घर आया था. शुक्रवार की दोपहर तकरीबन एक बजे 28 वर्षीय युवक एश्ले लॉरेंस जबरन श्रवण के घर में घुस आया और घर की रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और मासूम आदित्य को वॉशरूम के अंदर ले जाकर उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी एश्ले लॉरेंस हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाला है. वो अपने पिता के साथ शुक्रवार की सुबह मानसिक इलाज कराने के लिए जयपुर पहुंचा था. शुक्रवार की दोपहर तकरीबन एक बजे एश्ले लॉरेंस जबरन श्रवण के घर में घुस आया. उस वक्त मकान में आदित्य और उसकी मामी सरिता ही मौजूद थे. युवक घर में घुसते ही सरिता से पूछा कि मेरे अंदर भूत घुसा है, इसे कौन बाहर निकालेगा. श्रवण की पत्नी डरते हुए बोली कि ये काम हम नहीं करते. नीचे मंदिर में जाओ. एश्ले लॉरेंस ने कहा कि उसके सिर पर खून सवार है. सरिता के साथ उसकी छोटी बेटी थी. इसलिए सरिता ने डरकर बचने के लिए खुद को बेटी के साथ बाथरूम में बंद कर लिया.

लेकिन आदित्य बाहर रह गया. इसके बाद एश्ले लॉरेंस ने घर की रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और मासूम आदित्य को वॉशरूम के अंदर ले जाकर उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मौके से भागने का प्रयास किया. लेकिन इस दौरान सरिता के शोर मचाने पर मंदिर में मौजूद लोगों ने आरोपी को धर दबोचा. तब आदर्श नगर पुलिस को वारदात की सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसका बेटा मानसिक तौर पर अस्वस्थ है. लेकिन पुलिस को उसके मानसिक रोगी होने का कोई रिकॉर्ड अभी तक नहीं मिला है.