दोस्त बना विलेन, प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

0
47
मेरठ:टीपीनगर में प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर देदी जान

मेरठ के टीपीनगर इलाके में रेलवे ट्रेक पर प्रेमी युगल चलती मालगाड़ी के सामने कूद गये। पुलिस ने दोनो के शव बरामद कर लिये हैं। शवों की तलाशी में मिले फोन नंबर के आधार पर परिजनों को सूचित किया गया। चश्मदीदों के मुताबिक प्रेमी युगल काफी देर तक रेलवे ट्रेक के किनारे घूमते रहे और एकाएक जब मालगाड़ी आई तो उसके सामने कूद गये। घटना के पीछे का कारण लड़के का दोस्त बताया जा रहा है जो लम्बे समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। बताया जा रहा है कि उसने दोनों अंतरंग फोटो लड़के के मोबाइल फोन से चोरी कर लिये और अपनी फेसबुक आईडी से प्रोफाइल बनाकर सोशलमीडिया पर शेयर कर दिये थे.

टीपीनगर इलाके में पूठा गांव के पास 28 जनवरी की शाम रेलवे ट्रेक पर प्रेमी युगल के शव पुलिस ने बरामद किये. शिनाख्त के बाद पता चला कि प्रेमी युगल लंबे समय से अफेयर में थे. युवक मेरठ शहर का निवासी था और लड़की किठौर की थी. दोनों के अफेयर की जानकारी उनके परिजनों को भी थी. सजातीय होने की वजह से उनकी शादी में भी कोई रोड़ा नहीं था. परिजनों ने खुशी-खुशी उनकी शादी भी तय कर दी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस लवस्टोरी में लड़के का दोस्त विलेन बनकर आया. उसने दोनों अंतरंग फोटो लड़के के मोबाइल फोन से चोरी कर लिये और अपनी फेसबुक आईडी से प्रोफाइल बनाकर सोशलमीडिया पर शेयर कर दिये थे.

बताया जा रहा है कि लड़के के दोस्त ने ये फोटो जानबूझ कर लड़की के परिजनों के मोबाइल पर व्हाट्सअप के जरिये पहुंचाये. जिसके बाद लड़की के घर में जमकर हंगामा हुआ. उसके परिजनों ने इस मामले में लड़के और उसके परिवार से भी कड़ी आपत्ति जताई थी. दोस्त की हरकत से हालात यहां तक बिगड़ गये कि दोनों के परिजनों के बीच शादी तोड़ने की बातें होने लगी थी. इस संबध में दोनों परिवारों के बीच हाल ही में एक पंचायत भी हुई थी. इससे प्रेमी युगल बेहद आहत थे. तभी अचानक दोनों ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद से ब्लैकमेलर फरार है और उसने अपनी फेसबुक आईडी बंद कर दी है.