हरियाणा: रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा का सामूहिक बलात्कार

0
88
हरियाणा:रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा का सामूहिक बलात्कार
File Picture

हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. बताया जा रहा है कि लड़की जब कोचिंग से लौट रही थी, उसी समय उसका अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी. कोचिंग से लौटते वक्त तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की जांच कर रही है. पीड़ित छात्रा की माँ ने पुलिस पर कार्रवाई करने में लापरवाही के आरोप भी लगाए है साथ ही उन्होंने बताय की उन्हें डराया और धमकाया भी जा रहा है.

आपको बता दे कि पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है. 19 साल की युपती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक मिले, युवती उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे. युवको ने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था. युवको के घिनौने सोच से अनजान छात्रा पानी पी लेती है. जिसके बाद युवको ने छात्रा को अगवाकर युवक महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए.

खेत में पहले से और भी लोग मौजूद थे. नशे की हालत में बेसुध छात्रा के साथ सभी ने दुष्कर्म किया और शाम करीब 4 बजे कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर वहां से फरार हो गए. उन्ही युवकों में से एक युवक ने छात्रा के घर पर फोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है. इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पीड़िता की मां का कहना है कि उनके घर पर लोग आए थे और कहा था कि उसे मोदी जी बुला रहे हैं. आज उसे बचाने के लिए कोई नहीं सुन रहा है हमारी. पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और कोई नहीं सुन रहा है हमारी. उन्‍होंने कहा कि वो मेरी बच्‍ची को डर दिखा रहे है कि उसे जान से मार देंगे. आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देंगे.