गूगल ने HTC के मोबाइल बिजनेस की टीम ख़रीदा, 1.1 बिलियन में हुई डील

73
190
google buy business team of htc in 1.1 million doller ni24news
google buy business team of htc in 1.1 million doller ni24news

गूगल ने HTC के मोबाइल बिजनेस की टीम ख़रीदा, 1.1 बिलियन में हुई डील. मशहूर सर्च इंजन कंपनी गूगल ने ताइवान की कंपनी एचटीसी के स्मार्टफोन टीम को 1.1 बिलियन डॉलर में खरीद लिया है. एचटीसी लंबे समय से गूगल का साझेदार रहा है और दोनों ने मिलकर कुछ बेहतरीन और प्रीमियम उपकरण बनाए हैं. गूगल कुछ सालों से लगातार अपने हार्डवेयर डिविजन पर काम कर रहा है जिसका उदहारण पिछले साल गूगल ने Pixel और Pixel XL स्मार्टफोन लॉन्च करके दिया. पिक्सल स्मार्टफोन को विकसित करने के लिए गूगल के साथ काम करने वाले एचटीसी के कुछ कर्मचारी अब गूगल में शामिल होंगे. गूगल को अपनी एक स्मार्टफोन टीम बेचने के बावजूद एचटीसी अपने स्मार्टफोन के व्यापार को आगे जारी रखेगी.
गूगल के एक अधिकारी का कहना है कि “हमारे साथ भविष्य में काम करने वाले गूगलर्स (एचटीसी की टीम जो अब गूगल की होगी) बेहतरीन लोग हैं. हम पहले भी पिक्सल स्मार्टफोन के लिए साथ में काम करते रहे हैं. हम उपभोक्ता हार्डवेयर में नवोन्मेष और विकास करने के लिए गूगल से जुड़ रहे एचटीसी के कर्मचारियों का स्वागत करने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं.”

73 COMMENTS

  1. I simply want to tell you that I am very new to blogging and site-building and absolutely enjoyed this web page. Very likely I’m planning to bookmark your website . You absolutely come with really good posts. Thanks a bunch for sharing with us your web site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here