उत्तर प्रदेश के नोएडा में गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से युवती को अगवा कर चलती कार में किया गैंग रेप

31
81
girl kidnapped from noida golf course metro station and gangraped in moving car ni24news
girl kidnapped from noida golf course metro station and gangraped in moving car ni24news

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से युवती को अगवा कर चलती कार में किया गैंग रेप. उत्तर प्रदेश के नोएडा में गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. नोएडा के सेक्टर-37 में गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से एक युवती को कार सवार कुछ बदमाशों ने जबरन अगवा कर चलती कार में उसके साथ गैंग रेप किया. युवती के साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसे दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए.
शुक्रवार शाम करीब सात बजे युवती गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास कैब का इंतजार कर रही थी. तभी उसके पास एक एक कार रूकती है जिसमे बैठे दो लोग उससे रास्ता पूछते है और जैसे ही युवती रास्ता बताने के लिए आगे बढ़ती है तुरंत अंदर बैठा व्यक्ति जबरन उस युवती को कार के अंदर खींच लेता है. जिसके बाद युवती के साथ जबरन सामूहिक बलात्कार किया गया और उसके विरोध करने पर पीटा भी गया.
सामूहिक बलात्कार के बाद दरिंदो ने पीड़िता को दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर भाग निकले. जिसके बाद पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आई और पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए फौरन अस्पताल भेजा. घटना के बाद से पीड़िता सदमे है. फ़िलहाल पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है लेकिन घटना के 21 घंटे के बाद भी पोली वे के हाथ अब तक अपराधी नहीं लगे है. गौरतलब है किपिछले 8 महीनो से प्रदेश में रपे कि घटनाये बढ़ी है, ऐसा लगता है जैसे अपराधियों के मन से कानून का खौफ ख़तम हो गया है.

31 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here