गडकरी बोले- सत्ता में आने के लिए हमने लंबे-लंबे वायदे किए थे

0
46
गडकरी बोले-सत्ता में आने के लिए हमने लंबे-लंबे वायदे किए
File Picture

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक मराठी चैनल से बातचीत में कहा कि हमलोग इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त थे कि सत्ता में कभी नहीं आएंगे. हमें लंबे-चौड़े वादे पेश करने की सलाह दी गई थी. यदि हम सत्ता में नहीं आते हैं तो इसके लिए हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं बनेगी. अब हमलोग सत्ता में हैं और लोग हमारे उन वादों के बारे में अब पूछते हैं तो हम मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाते हैं. इंटरव्यू के वायरल होते ही कांग्रेस ने भी इस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर शेयर कर दी और कहा कि गडकरी ने ये साबित कर दिया है कि बीजेपी जुमले और झूठे वादों के दम पर चुनाव जीत कर सत्ता में आई है.

दरअसल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक मराठी चैनल के कॉमेडी शो के दौरान कहा, ‘हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई थी. अब जब हम सत्ता में हैं जनता हमें उन वादों के बारे में याद दिलाती है. हालांकि, अब हम इस पर हंस कर आगे बढ़ जाते हैं.’अब ऐसा लग रहा है कि चुनावी मौसम में केंद्रीय और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी के इस बयान से पार्टी परेशानी में पड़ सकती है. गडकरी के इस बयान से प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों को भाजपा को घेरने का मौका मिल सकता है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गडकरी के इस वीडियो को ट्वीट किया और कहा, सही फरमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी चुनावी रैलियों में राफेल डील, नोटबंदी, जीएसटी के अलावा रोजगार और काला धन को लेकर किए वादों पर भी सरकार को घेर रहे हैं. फ़िलहाल गडकरी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नितिन गडकरी और नाना पाटेकर मराठी कलर्स टीवी के शो में बातचीत कर रहे हैं. वीडियो को पांच अक्टूबर को यूट्यूब पर चैनल ने अपलोड किया है.