दिल्ली:ऑटो से कुत्ते को चोट लगने पर ऑटो चालक की हत्या

0
95
दिल्ली:कुत्ते को मामूली चोट लगने पर ऑटो चालक की हत्या

दिल्ली के उत्तम नगर में एक कुत्ते को वैन से कथित तौर से टक्कर लगने की वजह से विजेंद्र नाम के एक 40 वर्षीय शख्स की हत्या कर दी गई है. घटना विजेंद्र राणा के परिवारवालों के सामने ही हुई. परिवार वाले हमलावरों के सामने गिड़गिड़ा रहे थे. परिवार वालों ने कहा है कि विजेंद्र और उनके भाई राजेश को घर से खींचकर ले जाया गया. इसी के बाद दो लोगों ने उन्हें पटककर मार डाला. मैं अपने बेटे के साथ उन्हें छोड़ देने के लिए विनती कर रही थी. द्वारका डीसीपी ने कहा है कि मर्डर का केस दर्ज कर लिया गया है, संदिग्ध अंकित, उसका भाई पारस और किरायदार देव चोपड़ा फरार है.

दरअसल दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में तीन लोगों ने मिलकर एक ऑटो चालक कि सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि ऑटो कुत्ते को छूकर निकल गई थी. इसके बाद तीनों आरोपियों का गुस्सा ऐसा फूटा कि उसने ऑटो चालक की जान ही ले ली. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है, लेकिन अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. हत्या से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात की है और इसमें मृतक का भाई भी घायल हो गया है. ऑटो चालक की मौत का कारण बना पालतू कुत्ता तीन आरोपियों में से एक का था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विजेंद्र राणा पर चाकू से वार किया गया था जिसके बाद उसे निकटतम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के घायल भाई का इलाज चल रहा है. अंकित और पारस की दादी ने कहा- ‘ये उनका महंगा कुत्ता था. लेकिन मुझे नहीं लगा था कि वे इसके लिए इस हद तक जा सकते हैं.’ विजेंद्र की पत्नी सीमा राणा ने कहा कि वे अपने भाई को बचा रहे थे जिस पर ईंटों से हमला किया जा रहा था. इसी के बाद दो लोगों ने उन्हें पटककर मार डाला. आपको बता दे कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है, लेकिन अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है.