दिल्ली: दिलशाद गार्डन के एक फ्लैट में मिला माँ बेटे का शव, हत्या की जाँच जारी

0
116
दिल्ली:दिलशाद गार्डन के फ्लैट में मिला माँ बेटे का शव
मृत युवक का नाम रवि मलहोत्रा

दिल्ली में दिलशाद गार्डन के एक फ्लैट से पुलिस को 20 साल के एक युवक और 51 वर्षीया उसके माँ की लाश मिली है. मृत युवक का नाम रवि मलहोत्रा बताय जा रहा है. पुलिस के मुताबिक फ्लैट में दाखिल होने के लिए बेहद फ्रेंडली एंट्री हुई है और पुलिस को इस बात की आंशका है कि मां- बेटे का कत्ल किसी जानकार ने किया है क्योंकि उनके कत्ल के बाद पुलिस को घर से कोई लूटपाट होने के सबूत नहीं मिले है. फिलहाल पुलिस फ्लैट के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज जब्त कर आरोपी की पहचान में जुट गई है.

पड़ोसियों के मुताबिक रवि और उसकी मां करीब 10-15 दिन पहले ही इस फ्लैट में रहने आये थे और उनकी किसी से कोई बातचीत भी नहीं होती थी. पड़ोसियों ने बताया कि शनिवार देर शाम कुछ लोग इनके फ्लैट पर आए और बताया कि वो रवि के रिश्तेदार हैं और पिछले कई दिनों से उनसे संपर्क की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. पड़ोसियों के मुताबिक उनके रिश्तेदारों ने हमसे कहा कि हम अपने फ्लैट की खिड़की से उन्हें रवि के फ्लैट में जाने दें लेकिन हमने इनकार कर दिया.

रवि के पडोसी द्वारा उनके फ्लैट की खिड़की से उन्हें रवि के फ्लैट में जाने देने से इंकार करने के बाद रवि के रिश्तेदारों ने थाने में जाकर मदद मांगी और पुलिसवालों को लेकर फ्लैट पर पहुंचे. पुलिस रवि के फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो देखा कि फ्लैट के बाथरूम में रवि का शव खून से लथपथ पड़ा था. इसके बाद जब पुलिस ने फ्लैट में छानबीन की तो उसकी मां का शव भी एक बेड के बॉक्स में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की जाँच कर रही है.