छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस के सयुंक्त ऑपरेशन में 10 नक्सली ढेर

0
44
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस के सयुंक्त ऑपरेशन में 10 नक्सली ढेर
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस के सयुंक्त ऑपरेशन में 10 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस ने सुबह करीब 6.30 बजे नक्सलियों के खिलाफ संयुक्त ऑपरेशन कर मुठभेड़ में 12 नक्सलियों को मार गिराया है, जिसमे 6 महिलाएं शामिल हैं. नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में तेलंगाना पुलिस के एक जवान भी शहीद हो गया है. पुलिस के मुताबिक मारे गए नक्सलियों की पहचान कराई जा रही है साथ ही मुठभेड़ के दौरान घायल हुए पुलिस जवानो को जंगल से बहार निकला जा रहा है. छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस के सयुंक्त ऑपरेशन में 10 नक्सली ढेर.

दरअसल बीजापुर जिले के उसूर थाना क्षेत्र में अधिक मात्रा में नक्सलीयो के होने की जानकारी मिली थी. नक्सलीयो के होने की जानकारी मिलते ही तेलंगाना के ग्रेहाउंड बल और बीजापुर जिले के डीआरजी, एसटीएफ और जिला बल के जवानों ने पुजारी कांकेर गांव के जंगल में खोजी अभियान शुरू कर दिया. खुदको घिरता देख नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की.

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि “यह ऑपरेशन छत्तीसगढ और तेलंगाना पुलिस का संयुक्त अभियान था. शुरुआती जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6.30 बजे पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में 10 नक्सली मारे गए हैं.” सूत्रों के मुताबिक पुलिस को अभी तक जंगल से 10 नक्सलियों का शव बरामद हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here