बुलंदशहर हिंसा: फरार बीजेपी नेता शिखर अग्रवाल का आरोप, हिंदुओं के खिलाफ काम कर रहा था इंस्पेक्टर

0
57
बुलंदशहर हिंसा:मुख्या आरोपी योगेश राज-शिखर अग्रवाल ने वीडियो जारी किया
बुलंदशहर हिंसा: मुख्या आरोपी योगेश राज और शिखर अग्रवाल

बुलंदशहर में हुए हिंसा के मुख्या तीनो आरोपी अभी तक फरार चल रहे है. लेकिन बुलंदशहर के आरोपी एक-एक कर सामने आ रहे हैं. वीडियो बना रहे हैं और उससे अपलोड भी कर रहे है. इसके बावजूद पुलिस इन आरोपियों को पकड़ने में नाकाम है. ऐसे में योगी सरकार की पुलिस की योग्यता पर बड़े सवाल खड़े हो रहे है. बुलंदशहर हिंसा के मुख्या आरोपी बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज के वीडियो बनाकर सफाई देने के बाद अब एक दूसरे आरोपी का भी वीडियो सामने आया है जिसमे वह खुद को बेगुनाह और हिंसा में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लगा रह है.

बुलंदशहर हिंसा के एक और आरोपी बीजेपी युवा मोर्चा के नेता शिखर अग्रवाल ने भी एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में अग्रवाल ने हिंसा भड़काने के आरोपों पर सफाई दी है. किस जगह से ये वीडियो जारी किया गया है इसकी कोई जानकारी नहीं है. शिखर अग्रवाल ने वीडियो में दावा किया है कि बुलंदशहर हिंसा में मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह भ्रष्ट थे और उन्हें घटनास्थल पर उन्होंने उसे गोली मारने की धमकी दी थी. खुद को निर्दोष बताते हुए अग्रवाल ने कहा, ”घटना के वक्त मैं पुलिस स्टेशन के अदंर था. हिंसा फैलाने में मेरी कोई भूमिका नहीं थी.”

अग्रवाल ने ये भी कहा कि इंस्पेक्टर सुबोध ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा, ”इस इलाके में हर किसी को पता है कि SHO कितना भ्रष्ट था. वो मुसलमानों का साथ देकर हिंदू की भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहते थे. उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि मृत गाय को अगर मैं लोगों के सामने ले गया तो वो मुझे गोली मार देगा.” वीडियो में वो कहा रहा है- “मेरा ही नाम शिखर अग्रवाल है. मैं बीजेपी युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष हूं. पुलिस, मीडिया ने घटना को तोड़-मरोड़कर पेश किया है. मैं Rightist supporter हूं. ऐसी पार्टियों को सपोर्ट करता हूं जो देश में गाय, गंगा और गायत्री को स्थापित करना चाहती हैं. मैं डॉक्टरी का छात्र हूं. BAMS अलीगढ़ से कर रहा हूं.”

हत्यारोपी शिखर ने अपने वीडियो में आगे कहा, “मैं जा रहा था. देखा गाय के अवशेष पड़े हैं. अवशेष ट्रॉली में लेकर चौकी जाने लगे. तभी सुबोध सिंह ने रोका. उपज़िलाधिकारी को बताया कि सुबोध ने धमकी दी है.” आपको बता दे कि बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी ये दोनों योगेश राज और शिखर अग्रवाल फरार चल रहे है. योगेश राज का सम्बन्ध बजरंग दल से है और शिखर अग्रवाल बीजेपी युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष है. मामले में मुख्या आरोपी होने के बावजूद योगी कि पुलिस इन्हे अभी तक पकड़ नहीं सकीय साथ ही इन् आरोपियों पर सरकार ने भी चुप्पी सधी हुई है. ऐसे में प्रदेश की योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे है.