यूपी के मेरठ में बदमाशों ने की दुल्हन की गोली मारकर हत्या, लूटपाट को भी दिया अंजाम

0
67
मेरठ में बदमाशों ने की दुल्हन की गोली मारकर हत्या
मेरठ में बदमाशों ने की दुल्हन की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शुक्रवार देर रात गाजियाबाद में निकाह करके मुजफ्फरनगर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन को कार सवार पाच बदमाशों ने लूट लिया और दुल्हन को गोली मार दी. बदमाश नई कार, जेवरात और 2.5 लाख रुपए लुटे और दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर वहा से फरार हो गए. सूचना मिलने पर एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को थाने लाया गया. साथ ही घायल दुल्हन को मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई. घटना में ड्राइवर के सर पर भी तमंचे के बट से चोट की गई है.

दरअसल बारात दादरी से वापस मुजफ्फरनगर लौट रही थी. तभी रात करीब दस बजे हाईवे पर दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से कार में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली. कार रुकते ही बदमाशों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया और सभी को गाड़ी से नीचे उतर दिए. बदमाशों ने नवविवाहिता के सीने में गोली मार दी फिर बाकी लोगों के साथ मारपीट करते हुए कार में रखे 2 लाख की रुपए और पांच लाख के जेवर और कार लूटकर फरार हो गए.

घटना की जाँच कर रही पुलिस का पुरे मामले पर कहना है कि घटना में लूट के एंगल के साथ-साथ किसी रंजिश के मद्देनजर भी जांच कर रहे हैं क्योंकि कार के अंदर सिर्फ दुल्हन महविश को ही निशाना क्यों बनाया गया. पुलिस का कहना है कि वह हर पहलुओं पर जांच की जा रही है.फिलहान पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और जाँच में जुट गयी है. घटना में ड्राइवर के सर पर भी तमंचे के बट से चोट की गई है. पुलिस ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है.