बीजेपी विधायक ने कहा-पंडित नेहरू गाय और सूअर का मांस खाते थे

0
39
पंडित नेहरू को बीजेपी विधायक बताया गाय-सूअर मांस खाने वाला
बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा

bjp mla gyan dev ahuja controversial statements

ज्ञानदेव आहूजा के मुताबिक, जवाहर लाल नेहरू पंडित नहीं थे. अपने ताजा बयान में उन्होंने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर विवादित टिप्पड़ी देते हुए कहा ”जवाहर लाल जी नेहरू पंडित नहीं थे, जो गाय का मांस खा जाए, जो सुअर का मांस खा जाए. सुअर मुसलमानों के लिए नापाक है, गाय हमारे लिए पवित्र है. जो बाकी जीव-जानवरों को खा जाए. वो कभी पंडित नहीं थे, लेकिन उनके आगे ब्राह्मन को जोड़ा गया.”

आपको बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इन्होने कोई विवादित बयानबाजी कि हो. यह वही बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा है जो अलवर लिंचिंग मामले से सुर्खियों में आये. ज्ञान देव आहूजा आहूजा कभी लव जिहाद तो कभी गौ रक्षा को लेकर अक्सर मीडिया में विवादित बयान देते नज़र आते है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि पार्टी इनके विवादित बयान बजी को रोकने के लिए इनके खिलाफ कोई कार्रवाही क्यों नहीं करती है, या फिर वो पार्टी के इशारो पर ऐसा करते है.

गौरतालैब है कि गोकशी के मुद्दे पर अपने बयानों के कारण अक्‍सर विवादों में घिरने वाले अलवर के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने लव जिहाद पर विवादित बयान दे चुके है. अलवर लिंचिंग मामले में मीडिया रिपोर्ट्स में दवा किया गया है कि आहूजा पर मॉब लिंचिंग के शिकार रकबर पर ही मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस पर भी दबाव बनाया. बताया जा रहा था कि मॉब लिंचिंग के प्रत्यक्षदर्शी असलम के मुताबिक मॉब लिंचिंग के आरोपियों ने जिस विधायक कि बात कि वो है प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के विधायक ज्ञानेंद्र अहूजा है.