बीजेपी के विवादित मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया सईद-लादेन का समर्थक

0
57
बीजेपी मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष को बताया ओसामावादी
File Picture

कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार मिली. महागठबंधन के आगे पस्त हुई बीजेपी को 2019 लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा झटका लगा. हार का झटका बीजेपी नेताओ को कुछ ऐसे लगा की वो बौखला से गए और उसी बौखलाहट में अतरंगी बयानबाजी शुरू कर दिए है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने वालों की तुलना आतंकी हाफिज सईद और ओसामा बिन लादेन से की है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी गिरिराज सिंह विरोधियों को पाकिस्तान जाने की सलाह भी दी थी.

गिरिराज सिंह ने अपने बयान में कहा,”एक तरफ जिस तरह से लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में खड़े हो रहे हैं. किसी में हिम्मत नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से किए गए विकास के विरोध में ख़ड़े हों. मोदी के विरोध जातिवाद का नंगा नृत्य करने, लादेन का समर्थन और सम्मान करने वाले और अलगाववादियों का समर्थन करने वाले लोग कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के खिलाफ एकजुट हो गए हैं. गौरतलब है कि मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह अक्सर अपने बेतुके बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी आतंकी आतंकी हाफिज सईद की एक वीडियो डालते हुए उसकी तुलना विपक्ष के महागठबंधन से की थी. संबित पात्रा ने हाफिज सईद के भाषण का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “इसमें कोई नई बात नहीं है कि महागठबंधन 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है, ऐसे कई अन्य लोग भी हैं जो यही चाहते हैं. हाफिज सईद खुलेआम नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है.” हलाकि बाद में उन्होंने एक और ट्वीट करके इसपर सफाई भी दी और महागठबंधन की तुलना आतंकी हाफिज से करने से इनकार किया.