बिहार के मुजफ्फरपुर में तेज रफ़्तार ने ली 9 बच्चो की जान, 24 बच्चे घायल

0
21
बिहार के मुजफ्फरपुर मे रफ़्तार ने ली 9 बच्चो की जान
बिहार के मुजफ्फरपुर मे रफ़्तार ने ली 9 बच्चो की जान

बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर के झपहां गांव से एक बेकाबू बोलेरो की चपेट में आने से 9 बच्चो के मौत की और 24 बच्चो के घायल होने की खबर सामने आ रही है. यह दर्दनाक हादसा सीतामढ़ी में एनएच-77 पर धर्मपुर चौक के निकट हुआ. सभी घायल बच्चों को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही नगर डीएसपी, एसडीओ सहित कई अधिकारी घायलों को देखने अस्पताल पहुचे.

सूत्रों के मुताबिक घटना अहियापुर के झपहां गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल की है. स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी और बच्चे बहार निकल रहे थे इसी दौरान वह एक अनियंत्रित बोलेरो कार आ गयी जिसके नीचे आने से 9 बच्चो की मौत हो गयी और 24 बच्चो घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्‍त सभी बच्चे स्कूल से पढ़कर घर के लिए लौट रहे थे.

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी और डीएम दोनों घटनास्थल पर पहुच गए थे. इस दुखद घटना के बाद बिहार सरकार ने मृतक बच्चों के परिजनों को मुआवजा देने का घोषणा किया है. अस्पताल में घायल बच्चो के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. खबर लिखे जाने तक घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही थी. कुछ चश्मदीदों के मुताबिक बोलेरो चालक नशे की स्थिति में था और सभी छात्रों को रौंदते हुए बोलेरो गड्ढे मे गिर गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here