बिहार: 6 दरिंदो ने प‍िता के सामने किया बेटी का गैंगरेप

0
70
बिहार: क‍िशनगंज ज‍िले में प‍िता के सामने बेटी का गैंगरेप
File picture

ब‍िहार के क‍िशनगंज ज‍िले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। रात को 2 बजे एक गांव में 6 लोगों ने पानी पीने के ल‍िए दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही प‍िता और बेटी को उन्हें बंधक बनाकर एक सुनसान जगह पर ले गए और फ‍िर प‍िता के सामने ही बेटी के साथ सभी ने दुष्कर्म क‍िया। गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया। दरिंदों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़ित के पीटा को धमकी देते हुए बल कि अगर इस घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे।

दरसल पीड़िता के पिता ने बताया क‍ि गांव के ही 6 युवकों ने देर रात दरवाजा खटखटाया और पीने के लिए पानी मांगा। प‍िता ने सोचा क‍ि शायद कोई प्यासा बाहर खड़ा है। उसने दरवाजा खोला तो बाहर उसी के गांव के 6 युवक खड़े थे। इसके बाद सभी ने उन्हें बंधक बना लिया। पीड़िता के पिता ने आगे बताया क‍ि बंधक बनाकर वे मुझे और मेरी बेटी को आधा किलोमीटर दूर ले गए और मेरे सामने ही बेटी के साथ सभी ने दुष्कर्म किया। इसके बाद दरिंदों ने धमकी दी कि अगर किसी को जानकारी दी तो जान से मार देंगे। घटना के बाद मेरी बेटी ने ही मेरे हाथों में बंधी रस्सी खोली और फ‍िर हम घर लौटे।

बुधवार को मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले फैज आलम (21 वर्ष), अब्दुल मन्नान (27 वर्ष), कालू (27 वर्ष), मो. कासिम (35 वर्ष), मो. तकसीर (24 वर्ष) व अंसार (35 वर्ष) पर लगा है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। एसपी ने साथ ही बताया कि गांववालों ने शुरुआत में पीड़िता और उसके पिता को पंचायत के जरिए मामले को निपटाने के लिए मनाया।