Bigg Boss 12: शो में एक हफ्ते के लिए इतने लाख रूपए लेंगे कंटेस्टेंट

0
91
Bigg Boss 12: शो के एक हफ्ते लिए इतने रूपएकंटेस्टेंट
File Picture

16 सितंबर की रात बिग बॉस की शानदार शुरूआत से दर्शकों में शो को लेकर और ज्यादा दिलचस्पी बढ़ गई है. शो के ग्रैंड प्रीमियर को देखकर अनुमान लगने लगा है कि इस साल बिग बॉस 12 का लेवल बहुत अलग तरीके का होने वाला है. ऐसे में दर्शको के दिल में शो में बतौर सेलेब्रेटी आये चेहरों की फ़ीस जानने को लेकर भी उत्सुकता है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के निर्माताओं ने कंटेस्टेंट्स को पे की जाने वाली रकम को दोगुना कर दिया है. अनुप जलोटा और शो में उनकी भागीदार जसलीन मथारू को एक हफ्ते में 45 लाख रुपये पे किए जा रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि वह शो में सबसे ज्यादा पे किए जाने वाले कंटेस्टेंट हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा और अभिनेत्री नेहा पेंडसे को हफ्ते में 20 लाख रुपये दिए जा रहे है जबकि दीपिका को 15 लाख रुपए के करीब पे किए जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक हितेन तेजानी और हिना खान के शो के पहले टास्क की निगरानी के लिए बुलाया गया है और ‘ये है मोहब्बते’ के एक्टर करण पटेल और शिल्पा शिंदे को भी जल्द ही शो के टास्क की निगरानी के लिए बुलाया जा सकता है. रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों शो के नॉमिनेशन में भी अहम भूमिका निभा सकते है. शिल्पा और करण मंगलवार यानी 18 सितंबर को आने वाले शो की शूटिंग शुरू करेंगी. शिल्पा और करण के साथ-साथ हिना और हितेन भी घरवालों को टॉस्क देंगे.

वही एक और रिपोर्ट के मुताबिक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की उम्र का अंतर बिग बॉस के घर में चर्चा का विषय बन गया है. आज रात का एपिसोड भी अनूप और जसलीन के रिश्ते की स्थिति के इर्द गिर्द रहने वाला है. सिंगर अनुप जलोटा ने अपनी 28 साल की प्रेमिका जसलीन मथारू के साथ शो में एंट्री ली. इसे देख कर यहां तक ​​कि शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान भी अश्चर्यचकित हो गए थे. शो के दौरान वहां मौदूज पैनलिस्टिस्ट दिबांग, श्वेता सिंह, शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर के चेहरे पर अजीब सी हैरानी नजर आ रही थी. इतना ही नहीं इस वाकये के बाद सोशल मीडिया पर अनूप और जसलीन पर चुटकुले भी बनने लगे.