Big Boss 12: जानिए कौन होगा आज रात घर से बेघर

0
189
बिग बॉस वीकेंड का वॉर कौन होगा आज रात बेघर

बिग बॉस सीजन 12 के वीकेंड का वार के शनिवार के एपिसोड में कृति और रोशनी की जोड़ी काम वोट मिलने के कारण बहार हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ ये बताकर सबको चौंका दिया कि इस हफ्ते एक नहीं दो एविक्शन होंगे और अब घर से बेघर होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट की घोषणा आज यानी कि रविवार के एपिसोड में होगी. आज के एपिसोड से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लग रहा है कि रविवार को टेलीकास्ट होने वाले वीकेंड का वार के एपिसोड में पुलिस ऑफिसर निर्मल सिंह घर से बाहर होंगे. वहीं उनके पार्टनर रोमिल चौधरी सेफ माने जा रहे हैं.

वीडियो के देखने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि निर्मल सिंह ने बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद एक वीडियो इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस हाउस में बिताए अपने अनुभवों को शेयर किया है. निर्मल ने ये भी बताया कि उन्होंने बिग बॉस हाउस में बहुत अच्छे दिन बिताए और सभी कंटेस्टेंट्स से उनकी अच्छी दोस्ती थी और यही कारण रहा कि उनका किसी से कोई झगड़ा भी देखने को नहीं मिला. निर्मल का कहना है कि सृष्टि रोड से उनकी सबसे अच्छी दोस्ती रही. वहीं निर्मल ने वीडियो में आगे बताया कि दीपक ठाकुर ने पिछले कई सीजंस देखें हैं, इसलिए वो शो को अच्छे से खेल रहा है.

वही दूसरी तरफ श्रीसंत एक बार फिर घर से बाहर निकलने की जिद पकड़े दिखेंगे. वह बात-बात पर बहुत ही एग्रेसिव हो जाते है जिसके बाद यातो वो चीखने चिल्लाने शुरू कर देते है या रोने शुरू कर देते है. आज के आने वाले एपिसोड के टीज़र में देखा जा सकता है कि श्रीसंत घर में आए एक खास मेहमान करण पटेल से उलझ गए. करण घर के भीतर आकर सदस्यों को एक गेम खिला रहे थे जिसमें उन्होंने घर के सभी सदस्यों से पूछा कि यदि उन्हें अपना एक गुण घर के किसी अन्य सदस्य को दान करना होता तो वह क्या चीज दान करते. इसी खेल के दौरान नेहा पेंडसे ने श्रीसंत को अपनी मानसिक क्षमता दान करने के लिए कहा. इस पर श्रीसंत भड़कते नजर आए.