पहली बार बिग बॉस ने नॉमिनेट किए 3 कंटेस्टेंट, काल कोठरी की सजा भी दी

0
39
पहली बार बिग बॉस ने नॉमिनेट किए 3 कंटेस्टेंट bigboss12
Pic Credit Colors

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब सीधे तौर बिग बॉस ने एक साथ 3 कंटेस्टेंट को बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया. साथ ही काल कोठरी की सजा भी दी. नॉमिनेट हुए तीनो सदस्यों को बिग बॉस के नियमों का पालन न करने के कारण नॉमिनेट किया गया. काल कोठरी में जो कंटेस्टेंट दिखाई दिए, उनमें करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल शामिल हैं. बिग बॉस के घर में चौथे दिन भी हंगामेदार रहा. गुरुवार को इस सीजन का पहला कप्‍तान चुने जाने की प्रक्रिया हुई. बिग बॉस ने पिछले टास्‍क में लड़कियों की मेहनत की तारीफ की और घर के पहले कप्‍तान की दावेदारी का मौका सिर्फ फीमेल सदस्‍यों को दिया.

सिंगल आए सदस्‍यों ने आपसी सहमति से दीपिका कक्‍कड़ को अपना उम्‍मीदवार चुना. वहीं जोड़ियों को सोमी-सबा और कृति-रोशमी की जोड़ी में से एक को चुनना था. जोड़‍ियों ने आपस में बात की और कृति-रोशमी को चुना. ‘बिग बॉस’ कप्‍तान बनाने के लिए एक टास्‍क देते हैं, जिसके चलते अनूप जलोटा को एक दिलफेंक राजकुमार बनाया जाता है जिसके पास गुलाबों का गुलदस्‍ता होता है. दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी को किसी भी तरह से राजकुमार अनूप को खुश कर उनसे इनाम में यह गुलाब लेने थे और ज्‍यादा गुलाब सुरक्षित रखने वाली प्रतियोगी इस टास्‍क में विजेता बनेगी. इस कार्य के लिए जसलीन को अनूप की वजीर बनाया गया.

टास्‍क में जहां कृति और रोशमी ने राजकुमार को खुश करने के लिए डांस किया तो वहीं जसलीन ने राजकुमार अनूप को खुश करने के लिए रोशमी से स्‍वीमिंग करने को कहा. टास्‍क के आखिर में राजकुमार बने अनूप जलोटा ने दीपिका कक्‍कड़ को सबसे ज्‍यादा गुलाब दिए लेकिन तभी रोमिल और दीपक ने यह गुलाब छीन लिए और बाथरूम में छिप गए. इस सब के बाद पूरा घर इन गुलाबों को वापस पाने में लग गया. लेकिन ज्यादा गुलाब जीतकर घर की पहली कैप्टन रोशमी-कृति बन गईं. वही दूसरी तरफ घर चौथे दिन ही श्रीसंत ने अपना आपा खो दिया. उनका श‍िवाशीष के साथ जमकर झगड़ा हुआ. श्रीसंत ने श‍िवाशीष को पीटने की धमकी दे दी.