Big Boss 12: लग्जरी बजट टास्क में जब घर वालो का टूटेगा एक दूसरे पर गुस्सा

0
48
big boss 12 luxury budget task 9th day 25 september
pic colors tv

कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 के नौवे दिन घर के अंदर कई अनोखे नजारे देखने को मिलेंगे. दूसरे हफ्ते के पहले दिन नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आज बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क देंगे. कलर्स टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो के मुताबिक इस हफ्ते की लग्जरी बजट टास्क को ‘समुद्री लुटेरे’ होगा. शो के थीम के मुताबिक ही इस टास्क के दौरान भी सिंगल कंटेस्टेंट और जोड़ियों के बीच मुकाबला देखा जाएगा. इस हफ्ते की लग्जरी बजट टास्क के लिए घर के गार्डन एरिया को समुद्री जहाज बना दिया गया है. साथ ही जहाज पर एक कुर्सी बनाई गई है, जिस पर की सिंगल कंटेस्टेंट को सोने की रिंग लेकर बैठे रहना है.

टास्क के लिए गार्डन एरिया में एक स्टैंड पर चार सोने की रिंग रखी हैं. इन्हें हासिल करने के लिए ही बिग बॉस के घर में हमला किया जाएगा. टास्क के दौरान लुटेरों को यह काम दिया जाएगा कि वो सोने की रिंग लिए हुए कैदी को इतना मजबूर कर दें कि वो पीछे हट जाएं. टास्क के लिए जोड़ियों ने रणनीति बनाई है कि वह घर में रखे समान का इस्तेमाल सिंगल कंटेस्टेंट्स को टास्क से पीछे हटने के लिए करेंगे. वहीं दीपिका श्रीसंत को यह समझाने की कोशिश करेगी कि चाहे कुछ भी हो जाए उसे पीछे नहीं हटना है. वहीं रोमिल इस टास्क के दौरान सिंगल कंटेस्टेंट को इमोनशनली ब्लैकमेल करने वाले हैं.

आपको बता दे कि बिग बॉस सीजन 12 के आठवें दिन घर के अंदर कई अनोखे नजारे देखने को मिले, जिसकी वजह से घर वालों को बिग बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ा. बीते हफ्ते चुनी गईं घर की कैप्टन रोशमी और कृति रोशमी और कृति की तरफ से घर की कैप्टेंसी में गैरजिम्मेदाराना रवैया देखने को मिला था. इतना ही नहीं अपनी जिम्मेदारी का अच्छी तरह से पालन नहीं करने के चलते बिग बॉस ने कृति-रोशमी की जोड़ी से नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित रहने का अधिकार भी छीन लिया. इसके साथ ही बीती रात इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्यों के नए नाम भी सामने आए.