यमुना नदी किनारे मिला दो नाबालिग लड़कियों का शव

0
70
इलाहाबाद यमुना किनारे दो नाबालिग लड़कियों का शव मिला
यमुना किनारे दो नाबालिग लड़कियों का शव मिला

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में रविवार शाम को दोनों नाबालिग लड़कियो का शव कीडगंज इलाके में नये यमुना पुल के नीचे नदी के किनारे पर मिला. बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग लड़कियां तकरीबन सत्रह साल की थीं और आपस में गहरी दोस्त थीं. दोनों शनिवार की शाम को एक साथ लापता हुई थीं. फ़िलहाल अभी यह साफ़ नहीं हो सका है कि दोनों लड़कियों ने यमुना नदी में कूदकर खुदकुशी की है या फिर उन्हें क़त्ल किया गया गया है.

शुरुआती तफ्तीश में इनके शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं. ऐसे में खुदकुशी की ही आशंका ज़्यादा है. इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि वह हर एंगल पर छानबीन करेंगे. इसके साथ ही परिवार वालों व दूसरे लोगों के बयान भी दर्ज किये जाएंगे. दोनों एक ही कालेज में साथ ही पढ़ाई भी करती थीं और शहर के करेली इलाके के एक ही मकान में अपने परिवार वालों के साथ किराए का कमरा लेकर रहती थीं.

बताया जा रहा है कि दोनों शनिवार की शाम को अचानक रहस्यमय तरीके से लापता हुई थीं. परिवार ने इस मामले में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर इनका पता लगाने की कोशिश की थी. लेकिन रविवार देर शाम यमुना नदी में किनारे की तरफ पानी में नजर आया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उन्हें चीरघर भेज दिया है. अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत की वजह के बारे में अनुमान लगाया जा सकेगा.