दिल्ली: एयर होस्टेस ने की खुदकुशी, भाई ने पति पर हत्या का लगाया आरोप

0
54
दिल्ली:हौस खास में एयर होस्टेस ने छलांग लगाकर की खुदकुशी
File Picture

दिल्ली के हौजखास में रहने वाली एक महिला ने 13 जुलाई को अपने घर की छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला का नाम अनिसिया बत्रा बताया जा रहा है. अनिसिया एक जर्मन एयरलाइन में गतौर एयर होस्टेस काम करती थी. मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा था कि 13 जुलाई को एयर होस्टेस ने अपने हौज खास स्थित घर की छत से छलांग लगा दी थी. पुलिस ने बताया कि उसका पति उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया. लेकिन अनिसिया के भाई करण बत्रा के मुताबिक उसकी बहन की हत्या की गयी है.

भाई करण बत्रा के मुताबिक, घटना वाले दिन पिछले शुक्रवार को मेरी बहन ने हम सबको दोपहर 2 बजे मैसेज भेजा की मेरी हेल्प करो. मयंक ने मुझे कमरे में बन्द कर दिया है. फिर 4 बजे फोन आया की मयंक मेरी जिंदगी ले रहा है. उन्होंने आगे कहा कि इसको (मयंक) छोड़ना नहीं, ये आदमी ही मेरी मौत के लिए जिम्मेदार होगा. उसके बाद पता नहीं क्या हुआ मेरी बहन को उसने धक्का दिया या जान से मार दिया गया. मैसेज में यह भी लिखा था की वह अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा कदम उठाने जा रही है.

अनिसिया की शादी दो साल पहले हुई थी. उसका पति गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता है. दोनों हौजखास में साथ रहते थे. पुलिस ने बताया कि आत्महत्या से पहले अनिसिया बत्रा ने अपने पति मयंक को मैसेज भेजा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है. मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि उनका नियमित रूप से झगड़ा होता था. पुलिस ने बताया कि दंपति में शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ जिसके बाद अनिसिया छत से कूद गई. पड़ोसियों के मुताबिक मयंक और अनिसिया में अक्सर झगड़ा होता था.