T-20 ट्राई सीरीज : मुझे लगता है कि दिनेश भाई ने वास्तव में बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया : वाशिंगटन सुंदर

5
111
दिनेश भाई ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया: वाशिंगटन सुंदर
दिनेश भाई ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया: वाशिंगटन सुंदर

निदहास ट्रॉफी T-20 ट्राई सीरीज में कल भारतीय खिलाड़ियों ने आतिशी पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. T-20 ट्राई सीरीज के फाइनल में बांग्लादेश को चार विकेट से हराकर भारत ने निधास ट्राफी अपने नाम कर लिया. कल के मैच की जीत में दिनेश कार्तिक ने मात्र 8 गेंदे खेलीं और 3 छक्कों, 2 चौकों की मदद से 29 रन बनाकर अहम् भूमिका निभाई. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के आखिरी गेंद पर लगाये गये छक्के ने बांग्लादेश के जबड़े से जीत छीन ली. दरअसल जब टीम इंडिया को मैच की आखिरी बॉल पर 5 रन बनाने थे, तब कार्तिक ने छक्का जड़कर भारत को मैच जिता दिया. वही दूसरी तरफ मैन ऑफ द सीरीज चुने गए वाशिंगटन सुंदर ने दिनेश कार्तिक के पारी पर बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है कि दिनेश भाई ने वास्तव में बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी मैच पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिनेश कार्तिक की पारी देखकर बहुत खुश हूं, उसे बहुत ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.

दरसल बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने जीत के लिए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाया था. भारत के सामने जीत के लिए 167 रन का लक्ष्य था. भारतीय टीम कि तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे शिखर धवन और रोहित शर्मा ने तूफानी शुरुआत करते हुए 3 ओवर में 31 रन जोड़ दिए, जिसके बाद शाकिब अल हसन की गेंद पर शिखर धवन आउट हो गए. शिखर धवन के बाद सुरेश रैना बैटिंग करने आये लेकिन चौथे ओवर में रुबेल हुसैन की गेंद पर वो आउट हो गए. रैना के आउट होने के बाद केएल राहुल और रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ 51 रनों की साझेदारी की. लेकिन केएल राहुल भी रुबेल हुसैन की गेंद पर आउट हो गए. केएल राहुल के बाद रोहित शर्मा भी 56 रनों पर आउट हो गए. जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मात्र 8 गेंदे खेलीं और 3 छक्कों, 2 चौकों की मदद से 29 रन बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई.

5 COMMENTS

  1. I just want to tell you that I am just all new to blogging and actually savored your web-site. More than likely I’m going to bookmark your site . You surely have great articles. Thank you for sharing your blog site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here